रुक-रुककर ट्रॉफी के पास जाने का आइडिया किसका था? रोहित ने PM को बताया- इसके पीछे कौन

PM Modi And T20 World Cup Champion: टीम इंडिया ने बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोमांचक फाइनल मुकाबले को 7 रन से जीतकर दिल्ली में प्रधानमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. गुरुवार को टीम ने पीएम के साथ नाश्ता करने के साथ अपनी ऐतिहास

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

PM Modi And T20 World Cup Champion: टीम इंडिया ने बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रोमांचक फाइनल मुकाबले को 7 रन से जीतकर दिल्ली में प्रधानमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. गुरुवार को टीम ने पीएम के साथ नाश्ता करने के साथ अपनी ऐतिहासिक जीत पर लंबी बातचीत भी की. बातचीत के दौरान पीएम ने खिलाड़ियों से कई मजेदार सवाल भी पूछे हैं. इस दौरान पीएम ने रोहित से पूछा कि जीत के बाद जब आप ट्रॉफी लेने जा रहे थे तो रुक रुककर जा रहे थे ये किसका आइडिया था. तो रोहित ने बताया कि इसके पीछे दो लड़कों का हाथ था.

असल में रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को बताया कि ऐसा करने के लिए उन्हें कुलदीप यादव और चहल ने सुझाव दिया था.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Team India, Prize Money of 125 Crores: रोहित को 5 करोड़, रिंकू को 1 करोड़... टीम इंडिया में ऐसे होगा BCCI की प्राइज मनी का बंटवारा?

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now